कानपुर में दो गाड़ियों में भीषण भिड़ंत, ड्राइवर की मौके पर मौत

डीएन संवाददाता

कानपुर के इलाहाबाद हाइवे पर बोलेरो और सीएनजी सिलेंडर से लदे एक गाड़ी में भीषण भिड़ंत हो गई। इस दौरान बोलेरो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

दो गाड़ियों में भीषण  भिड़ंत
दो गाड़ियों में भीषण भिड़ंत

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अहिरवा चौकी के पास उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक तेज रफ़्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर एक सीएनजी सिलेंडर से लदे डीसीएम में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद फंसे शव को निकाल कर पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: तीन दिवसीय अंत्योदय मेले में ग्रामीणों को मिली कई योजनाओं की जानकारी

जानिये क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि कानपुर इलाहाबाद हाइवे पर एक तेज रफ़्तार बोलेरो के आगे सीएनजी सिलेंडर लदे डीसीएम चल रही थी। अचानक यू टर्न के पास डीसीएम ने जैसे ही गाड़ी टर्न की इसी दौरान पीछे से आ रही बोलेरो ने अपना नियंत्रण खो दिया और डीसीएम में जा घुसी।

बोलेरो इतनी तेज रफ़्तार में थी की उसके परखच्चे उड़ गए वही बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर की सूचना पर क्षेत्रीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी के अंदर फँसी ड्राइवर की बॉडी को कड़ी मशक्कत के बाद गाडी से बहार निकाला। कोई भी कागज़ या डीएल न मिलने पर फिलहाल मृतक ड्राइवर की अब तक शिनाख्त नही हो सकी है। 

यह भी पढ़ें: कानपुर: छत से टपकते पानी और सीलन में पढ़ने को मजबूर बच्चे

एसएचओ चकेरी रविन्द्र वशिष्ठ ने बताया कि रामदेवी से इलाहबाद एक तेज रफ़्तार बुलेरो जा रही थी वहीं उसके आगे एक डीसीएम चल रही थी। डीसीएम ने अचानक टर्न पर मोड़ दिया जिसके चलते पीछे से आ रही बुलेरो अनियंत्रित हो कर डीसीएम में जा घुसी। जिसमे बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वही घटना के बाद से डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश और छानबीन की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …