कानपुर में छत ढ़हने से पति-पत्नी बच्चे समेत तीन की मौत

डीएन संवाददाता

यूपी के कानपुर में बारिश के कारण मकान की छत ढ़हने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है।

कानपुर में छत ढ़हने से  एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत
कानपुर में छत ढ़हने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

कानपुर: यूपी के कानपुर में मानसून की बारिश लोगों के लिए मौत बन कर बरस रही है। जहां एक तरफ बरसात से लोगों के जन जीवन पर असर पड़ रहा है तो वही दूसरी तरफ बारिश के चलते एक मकान की छत ढ़ह जाने से उस मकान में रहने वाले तीन सदस्य बारिश की भेंट चढ़ गए। क्षेत्रीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

जानिये क्या है पूरा मामला

किदवई नगर थाना क्षेत्र के जूही सफेद कालोनी में एक घर की छत गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक किदवई नगर क्षेत्र के सफेद जूही कालोनी में रहने वाले लालू 35 अंडे का ठेला लागाकर अपना परिवार पालते थे।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह ये तीनों घर में सो रहे थे। इसी बीच तेज बारिश के चलते घर की कच्ची छत अचनाक से गिर गयी जिसकी चपेट में परिवार के तीनों सदस्य आ कर मलबे में दब गए। छत ढ़हने की आवाज़ सुनते ही इलाकाई लोग अपने घरों से बाहर निकल जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्री वासियों की मदद से किसी तरह मलबे में दबे तीनों लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से इलाके में अफरातफरी का माहौल है।

लालू का एक और बेटा अभिषेक उस वक्त घर पर नही था नही तो वो भी इस हादसे का शिकार हो जाता वो अपनी नानी के घर गया हुआ था। इलाकाई लोगों का कहना है कि अबकी बार बारिश मौत बन कर आई है। वही क्षेत्रीय लोगों ने प्रशासन से परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …