कानपुर: बोरे में बंद शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

डीएन संवाददाता

बजरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाला रोड के पास बोरी में बंद युवक का शव मिलने से इलाके में अफरातफरी मच गई। राहागीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बोरे में बंद शव
बोरे में बंद शव

कानपुर: बजरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाला रोड के पास कूड़े खाने में बोरी में बंद शव मिलने से इलाके में अफरातफरी मच गई। रास्ते से गुजर रहे राहागीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान सकीरा एस्टेट निवासी इरशाद के रूप में हुई। आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद किया गया।

कई आपराधिक मामलों में लिप्त था मृतक

जानकारी के मुताबिक रास्ते से गुज़र रहे लोगों की नज़र कूड़े खाने में पड़े एक बोरी पर पड़ी जिसमें एक डेड बॉडी देख उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना नज़दीकी पुलिस को दी गयी। इस घटना के बाद कूड़े खाने के बाहर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक कई आपराधिक मामलों में लिप्त था।

 

धारदार हथियार से किये गए थे कई वार

मृतक के भाई मुश्ताक ने बताया कि इरशाद गुरूवार को चकरपुर सब्जी मंडी गया था। देर रात तक घर नही पहुंचने पर उसकी तलाश शुरू की गयी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। शुक्रवार को कुछ लोगों द्वारा जानकारी मिली कि एक युवक का शव कूड़े खाने में पड़ा हुआ है। जिसके बाद वहां पहुंचकर देखा तो वह इरशाद का ही शव था, जो बोरे में बंद था। शव पर धारदार हथियार से किये गए कई वार के निशान भी थे।

चापड़ से मारकर हत्या

 बजरिया एसएचओ रमेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। कयास लगाए जा रहे है कि शायद इसे चापड़ से मारकर हत्या की गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …