तमिलनाडु से चला ट्रक.. कानपुर में मिली ड्राइवर की लाश!

डीएन संवाददाता

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाजमऊ इलाके पर एक ट्रक में संदिग्ध हालात में ट्रक ड्राइवर की लाश मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया है।

पुलिस घटना स्थल पर
पुलिस घटना स्थल पर

कानपुर: तमिलनाडु के एक ट्रक ड्राइवर की लाश कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है। चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाजमऊ इलाके पर एक ट्रक में संदिग्ध हालात में ट्रक ड्राइवर की लाश मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी फिर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच प्रारंभ की।

स्थानीय जाजमऊ डिफेंस कॉलोनी में लखनऊ कानपुर हाइवे पर एक ट्रक में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। साथी ड्राइवर ने लोगों की मदद से घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त जय कुमार के रूप में किया।

तमिलनाडु नंबर का ट्रक

क्या कहना है साथी ड्राइवर का

साथी ट्रक ड्राइवर संपत कुमार ने बताया कि मृतक जय कुमार ट्रक ड्राइवर है साथी ने बताया कि चेन्नई से माल लेकर कानपुर आये थे। वही आराम करने के लिए लखनऊ हाईवे के पास ट्रक किनारे लगाया खाना खा कर सो गए सुबह उठे तो जयकुमार मृत अवस्था में पड़ा देख उसके होश उड़ गए। जिसके बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी।आनन फानन में लोगो को बताकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने   आसपास के लोगों से पूछताछ की। 

चकेरी प्रभारी ने बताया की एक ट्रक में ड्राइवर की लाश मिली है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच कर छानबीन की जा रही है।                        

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …