Amethi: प्रदेश सरकार के 3 साल पूरा होने पर विधायक ने विकास कार्यों का किया बखान

डीएन ब्यूरो

अमेठी में सरकार के तीन साल पूरे होने पर तिलोई विधायक राजा मयंकेश्वर शरण सिंह और ब्लॉक प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना ने विकास कार्यों की उपलब्धियां गिनाई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठीः आज प्रदेश में सरकार के तीन साल पूरे होने पर  तिलोई विधायक राजा मयंकेश्वर शरण सिंह और ब्लॉक प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना ने विकास कार्यों की  उपलब्धियां गिनाई। साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से निपटने के लिए सचेत किया गया है।

यह भी पढ़ेंः Maharajganj- सरकार की योजनाओं को लंबित रखना, उपायुक्त श्रमरोजगार उपेंद्र पाल को पड़ा भारी  

प्रेस को संबोधित करते हुए राजा मयंकेश्वर शरण सिंह

यहां तक की कार्यक्रम में आने वाले लोगों के हाथ पहले Dettol से धुलवाए गए और मास्क दिए गए। विधायक ने कहा हमारी सरकार की कोशिश है कि हर गांव को सम्पर्क मार्गों से जोड़ा जाए। प्रत्येक  गांव के विकास का खाका तैयार कर बिजली, पानी सड़क मुहैया करना हमारी प्रथम प्राथर्मिकता है। उन्होंने कहा गांव के प्रत्येक घरों को शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए सर्वे कराया जा रहा है जल्द ही उसे पूरा  कर लिया जाएगा। उसके बाद यह सुविधा गावों तक पहुंचाई जायेगी।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus India- कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों के प्रति जागरूकता अभियान चलाया गया

गडे़हरी ग्राम सभा में बंद पानी की टंकी को पुनः चालू कराया जायेगा और छोटे छोटे हिस्सों में गावों को बांटकर पानी की टंकी रखवाई जायेगी जिससे 24घण्टे गांव में पानी मिलता रहेगा। ग्रामसभा सिजनी और निगोहां में खारे पानी से निजात दिलाने की बात कार्य योजना में रखी गई है। जल्द ही इस समस्या से ग्रामीणों को छुटकारा दिलाया जायेगा।  

यह भी पढ़ेंः आईआईटी दिल्ली के छात्रों को हॉस्टल खाली करने के निर्देश 

उन्होंने प्रमुख रुप से गुमिया ड्रेन के टूटे पुल का निर्माण, अलाईपुर से भदमर मार्ग अरियावा से गंगागढ मार्ग, तिलोई से सिंहपुर, पन्हौना से भिखारी पुर फूला से शुक्लापुर क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली छात्रा सुनिधि वसुंधरा निवासी भेलाई कला के घर तक मार्ग सहित कई सड़कों के निर्माण के साथ गावों में निर्माणाधीन सड़कों की मरम्मत का कार्य योजना में शामिल है। जिन्हें शीघ्र बनाया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार