महराजगंज: शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक युवती से रेप का आरोप, जानिये कैसे पुलिस के पास पहुंचा मामला

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में एक युवक पर युवती से दो वर्षों तक रेप करने का गंभीर मामला सामने आया है। युवक पर शादी का झांसा देकर लड़की से दुष्कर्म करता रहा और आखिरकार मामला पुलिस के पास पहुंच गया। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट

शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाता रहा आरोपी (सांकेतिक फोटो)
शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाता रहा आरोपी (सांकेतिक फोटो)


महराजगंज: जनपद में एक युवक पर युवती ने शादी का झांसा देकर दो वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया है। दुष्कर्म  का यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ कोल्हुई थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के अनुसार कोल्हुई थानाक्षेत्र की एक युवती ने बृजमनगंज थाना क्षेत्र के एक युवक पर शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक सम्बंध बनाने के आरोप लगाये हैं। लड़की का कहना है कि आरोपी अब शादी से मुकर गया। आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की और उसका मोबाइल भी छीन लिया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज करायी।   

पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने युवक पर आरोप लगाया है कि आरोपी ने करीब दो वर्ष से शादी करने का वादा करके उसके साथ कई बार संबंध बनाये।  जब लड़की शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो आरोपी युवक टाल मटोल करता रहा। युवती का कहना है कि बीते बुधवार को युवक ने फोन कर उसे बुलाया कि तुमको घर ले चलेंगे। मिलने पर युवक पीड़िता साथ मारपीट की और मोबाइल भी छीन ले गया।

मामले में कोल्हुई थानेदार का कहना है इस मामले में जांच पड़ताल कर उचित कारवाई की जाएगी। 










संबंधित समाचार