महराजगंज: नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से किया रेप, देखें वीडियो..पीड़िता ने सुनाई आपबीती

डीएन संवाददाता

भरोसे को तार-तार करते हुए एक विवश युवती से दुराचार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती को दवाई के नाम पर नशीला पदार्थ खिलाया और जब वह बेहोश हो गयी तो उसकी इज्जत के साथ खेलने लगा। आरोपी ने युवती के साथ गंदी हरकत की वीडियो भी बना डाली। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने जो कहानी बयां की, उसे सुनकर किसी भी महिला का मददगार के प्रति भरोसा उठ सकता है। दवा के नाम पर एक युवक ने शादीशुदा युवती को नशीला पदार्थ खिलाया और बेहोश होने पर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में भारत बंद, मोदी मुर्दाबाद के नारे, वकील बोले- SC/ST एक्ट से देश की एकता को खतरा 

डाइनामाइट न्यूज़ को आप बीती सुनाते हुए युवती ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ रेप की वारदात का वीडियो भी अपने मोबाइल से बना लिया था। उसने महिला को किसी को भी घटना की जानकारी देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड और वॉयरल करने की धमकी दी। बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला के घर से नकदी और जेवर भी उड़ा ले गया। 

युवती ने गबड़ुआ के एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति बाहर रहते है और लखनऊ में उसका इलाज चलता है। महिला का कहना है आरोपी युवक पर्चा के जरिये दवा लाया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। दवा का सेवन करते ही वह बेहोश गयी। जिसके बाद आरोपी युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता का आरोप है कि गंदी हरकत करने के बाद आरोपी युवक घर में रखे 2.50 लाख के जेवर व दो लाख की नगदी लेकर गायब हो गया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: चौक थाने के ओबरी गांव में दो पक्षो में भीषण मारपीट, डाइनामाइट न्यूज़ पर वीडियो वायरल 

पीड़ित महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने फ़िरोज़ पुत्र रजाउ, धनेवा धनेई के खिलाफ धारा 497, 419, 420, 506 और 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …