महराजगंज: महीनों से फुंका पड़ा ट्रांसफॉर्मर बिजली विभाग बेखबर, ग्रामीणों का प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

जिले के विकासखंड लक्ष्‍मीपुर के मुड़ली चौराहे पर कई माह से फुंके ट्रांसफार्मर को नहीं बदला जा रहा है। आज ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ट्रांसफार्मर बदलने के लिए विभागीय कर्मचारियों द्वारा पैसे की मांग की जा रही है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लक्ष्‍मीपुर (महराजगंज): जिले के विकासखंड लक्ष्मीपुर के मूड़ली चौराहे पर महीनों से एक ट्रांसफॉर्मर खराब पड़ा हुआ है। जिसकी कई बार शिकायत भी की गई है लेकिन उसे ठीक नहीं किया गया है। आज ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी। साथ ही मांग की जल्‍द से जल्‍द ट्रांसफार्मर को बदलवाया जाए।

महराजगंज के विकासखंड लक्ष्मीपुर के मूड़ली चौराहे पर महीनों से एक ट्रांसफॉर्मर खराब पड़ा हुआ है। जिसको लेकर परेशान ग्रामीणों ने बिजली उपकेंद्र का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। 

लोगो का कहना है कि महीनों से खराब ट्रांसफॉर्मर नहीं बदला जा रहा है। छोटे-छोटे बच्चों को गर्मी की वजह से तबियत खराब होने लगी है। बिजली उपकेंद्र पर कई बार शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि विभाग के  कर्मचारियों ने पैसों की मांग की है। लोगों ने मिलजुल कर पैसा भी इकठ्ठा कर के दिया है। जेई शशिकांत गुप्ता ने इस मामले में जानकारी देने से इनकार कर दिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …