महराजगंज: प्राइवेट शिक्षक को मनबढ़ों ने पीट कर किया लहूलुहान, अस्पताल में भर्ती, कोतवाली पहुंचा मामला

डीएन ब्यूरो

मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्‍चे, दूसरे पक्ष का आरोप शिक्षक ने एक छात्रा के साथ की थी अश्‍लील हरकत।


महराजगंज: सदर कोतवाली क्षेत्र के होमगार्ड ऑफिस के पास प्रवेश परीक्षा की तैयारी करा रहे प्राइवेट शिक्षक को मनबढ़ों ने पीट कर लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिक्षक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: फेरी लगाकर सामान बेचने वालों के घर चोरी..मोबाइल समेत नगदी उड़ा ले गये चोर

कोतवाली पुलिस के संज्ञान में मामला पहुंच चुका है। वहां पढ़ने वाले बच्‍चे गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हालांकि दूसरे पक्ष के लोग शिक्षक पर एक छात्रा के साथ अश्लील हरक़त करने का आरोप लगा रहे हैं।

सदर कोतवाली क्षेत्र के होमगार्ड आफिस के पास में ही एक प्राइवेट शिक्षक बच्चों को नवोदय स्‍कूल की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाते हैं। रविवार को शिक्षक को मनबढ़ों ने बुरी तरह से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शिक्षक का गंभीर अवस्था में जिला संयुक्त चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। 

घटना के बाद कोतवाली में मौजूद शिकायतकर्ता

इस घटना को लेकर प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे दर्जनों छात्र व छात्राएं कोतवाली में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। बच्‍चों का कहना है कि 6 अप्रैल को नवोदय की प्रवेश परीक्षा है। जिसकी तैयारी वह शिक्षक के दिशानिर्देशन में कर रहे थे। लेकिन इस तरह से आरोपियों ने मारपीट करके उनकी पढ़ाई में बाधा पहुंचाई है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज के खजुरियाँ गांव में टला बड़ा हादसा, मौत के मुँह से बाल बाल बचे लोग

जबकि दूसरा पक्ष शिक्षक पर एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा रहा था। कोतवाली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्‍द ही कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …