महराजगंज: शैल्टर होम में बच्चियों के साथ दुष्कर्म के खिलाफ प्रदर्शन, दोषियों को फांसी देने की मांग

डीएन संवाददाता

देवरिया और मुजफ्फ़रपुर शैल्टर होम की घटना के खिलाफ पूर्वांचल सेना ने उग्र प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने इस कुकृत्य में संलिप्त सभी दोषियों को फांसी देने की भी मांग की है। पूरी खबर..

एडीएम को ज्ञापन देते पूर्वांचल सेना के सदस्य
एडीएम को ज्ञापन देते पूर्वांचल सेना के सदस्य

महराजगंज: देवरिया शेल्टर होम केस के खिलाफ पूर्वांचल सेना ने इस मामले में संलिप्त एनजीओ, नेता व पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लकेर उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान इस तरह की घटनाओं के लिये दोषी लोगों को फांसी देने की मांग की गयी।

प्रदर्शन के दौरान पूर्वांचल सेना ने कहा कि मुजफ्फ़रपुर के बाद देवरियां में हुई इस तरह की घटना के खिलाफ यदि शासन दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही नहीं करेगा तो ऐसे अपराध और कुकृत्य करने वाले के मंसूबे बढ़ते रहेंगे। प्रदर्शनकारियों ने दोषियों को फांसी पर लटकाने की मांग किया।

आर-पार की लड़ाई की चेतावनी

प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी लहजे में यहाँ तक कह डाला कि यदि उन बहन बेटियों के साथ न्याय नहीं हुआ तो युवा वर्ग आर-पार की लड़ाई को बाध्य हो जायेगा और इस शर्मशार करने वाली घटना के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश फैल जायेगा। 

मुख्यमंत्री को ज्ञापन

पूर्वांचल सेना ने मामले की जांच कराकर दोषियों के ख़िलाफ़ कार्यवाही करने की मांग से सम्बंधित ज्ञापन एडीएम के जरिये मुख्यमंत्री को प्रेषित किया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार