महराजगंज: जमीनी विवाद में पुलिस ने 4 को भेजा जेल, दर्जनों हिरासत में

डीएन संवाददाता

गोपाला गांव में जमीन के विवाद को लेकर पुलिस ने दर्जनों ग्रामीणों हिरासत में लिया। सभी ग्रामीणों को पुलिस पूछताछ के लिये थाने ले गई है और चार लोगों को जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

ग्रामीणों को पुलिस पूछताछ के लिये थाने ले जाती पुलिस
ग्रामीणों को पुलिस पूछताछ के लिये थाने ले जाती पुलिस

महराजगंज: जिले के गोपाला गांव में जमीन के विवाद को लेकर पुलिस ने दर्जनों ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। इन्हें पुलिस पूछताछ के लिये थाने ले गई है और चार लोगों को जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है। इस बीच कुछ अफवाहें ऐसी भी थी कि हिरासत में लिये गये लोग हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता हैं, लेकिन हिन्दु युवा वाहिनी के अध्यक्ष ने इन बातों को निराधार बताया है।

मौके की तस्वीर

जानकारी के मुताबिक गोपाला गांव में रामजतन और इनके भाई रामदरस, रामनयन के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। आज यह विवाद ज्यादा बढ़ गया और घुघुली थाने तक जा पहुंचा। इस मामले में कई और लोग भी शामिल हो गये। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।

गश्त करती पुलिस

सीओ सदर मुकेश सिंह ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद की गंभीरता को देखते हुए 151 में से 4 लोगो को जेल भेज दिया गया है और अन्य लोगों से पूछताछ जारी है।

मौके पर पुलिस

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में हिन्दु युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय ने बताया कि गोपाला गांव का मामला हमारी जानकारी में है। इसके लिए हमारी डीएम से बात चल रही है और यह मामला कोर्ट में विचाराधीन भी है। उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है, उनका हिन्दु युवा वाहिनी का कोई संबंध नहीं है। उनको पहले ही हिन्दु युवा वाहिनी से निष्कासित कर दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार