महराजगंज: पनियरा के अजय योगी के ऊपर हमले में पुलिस के हाथ खाली, हमलावर फरार

डीएन संवाददाता

शुक्रवार को पनियरा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में अजय योगी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। हमलावर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये हैं। गांव पुलिसिया छावनी बन चुका है। अजय की तहरीर पर पुलिस हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। एक्सक्लूसिव खबर..

हमले के बाद पीठ पर लगी गंभीर चोटों को दिखाता अजय योगी

महराजगंज: एसपी से मिलकर लौटने के कुछ की घंटों के अंदर गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ से दीक्षा लिए हुए साधु अजय योगी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है।

महराजगंज: सीएम योगी के गोरखनाथ पीठ से सम्बद्ध योगी अजय नाथ पर जानलेवा हमला, प्रधान के गुर्गों पर आरोप

शुक्रवार दोपहर सरेआम साधु की जानलेवा पिटाई होती है, गाड़ी तोड़ी जाती है लेकिन अब तक एक भी हमलावर की गिरफ्तारी नही हो पायी है। इस मामले में एसपी आरपी सिंह से जब बात करने के लिए उनके सीयूजी नंबर पर फोन किया गया तो मोबाइल पीआरओ ने फोन उठाया और कहा कि मामले की जांच सीओ कर रहे हैं।

एसपी से मुलाकात के बाद अजय योगी..इसी मुलाकात के कुछ देर बाद हुआ हमला

 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता को मिली जानकारी के मुताबिक गांव के पूर्व प्रधान श्याम सुंदर वर्मा और अजय योगी के बीच व्यक्तिगत रंजिश लंबे समय से चली आ रही है। इसके पीछे रुपयों के लेन-देन से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है।

सुबह पहले अजय ने एसपी से मिलकर लिखित रुप से बताया कि उसके ऊपर जानलेवा हमला किया जा सकता है। इसके चंद घंटे बाद योगी की आशंका सच साबित हो गयी।

सीओ कर रहे हैं जांच

इस मामले में एसपी आरपी सिंह का पक्ष जानने के लिए जब उनके सीयूजी नंबर पर फोन किया गया तो मोबाइल कप्तान के पीआरओ ने उठाया और बताया कि मौके पर मामले की जांच सीओ कर रहे हैं।

सीओ का बयान

इधर डाइनामाइट न्यूज़ को सीओ सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले में अजय योगी की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। हमलावरों की अब तक गिरफ्तारी नही हो पायी है। 

पुलिस बल तैनात

हमारे संवाददाता के मुताबिक गांव पर गहमा-गहमी का माहौल है और पुलिस बल को तैनात किया गया है। खबर लिखे जाने तक पनियरा थाने पर रात के समय सीओ और अजय योगी के बीच तहरीर को लेकर बातचीत जारी थी। अजय ने श्याम सुंदर वर्मा और अजय वर्मा पर हमला करने का आरोप लगाया है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार