महराजगंज: सीएम योगी के गोरखनाथ पीठ से सम्बद्ध योगी अजय नाथ पर जानलेवा हमला, प्रधान के गुर्गों पर आरोप

डीएन ब्यूरो

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ पीठ से सम्बद्ध योगी अजय नाथ पर जानलेवा हमला किया गया है। हमले का आरोप प्रधान के गुर्गों पर है। इस खबर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गयी है। पूरी खबर..

हमले के बाद रोते योगी अजय
हमले के बाद रोते योगी अजय

महराजगंज: यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ के गोरखनाथ पीठ से सम्बद्ध योगी अजय नाथ पर जानलेवा हमला किया गया। योगी अजय नाथ पर यह हमला पनियरा थाने के बिशुनपुरा गांव में उस वक्त हुआ जब वह वहां से गाड़ी में सवार होकर गुजर रहे थे। ग्राम प्रधान श्याम सुन्दर वर्मा के गुर्गों पर हमला करने का आरोप है। हालांकि हमले में योगी अजय साफ बच गये लेकिन माना जा रहा है कि यह हमला उनकी जान लेने के इरादे से किया गया।

 

 

हमलावर पहले से घात लगाये हुए थे और जैसे ही योगी अजय की गाड़ी वहां पहुंची, वैसे ही ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। योगी अजय किसी तरह बच निकले। 

 

हमले में क्षतिग्रस्त योगी अजय की गाड़ी

योगी अजय ने शुक्रवार सुबह ही महराजगंज के एसपी आरपी सिंह से मुलाकात की थी और अपने ऊपर हमले की आशंका जतायी थी, जिस पर एसपी ने सकारात्मक आश्वासन भी योगी अजय को दिया था। लेकिन शाम होने से पहले ही योगी अजय की आशंका सच हुई और उन पर हमला किया गया।

 

 

बताया जाता है कि पुरानी रंजिश को लेकर अजय नाथ पर हमला किया गया।

हमले के बाद अजय नाथ ने खुद भी इस बात की पुष्टि की है। अजय ने कहा ग्रामीण इस मामले में निर्दोष हैं, मेरे उपर गांव वालों ने नही हमला किया है।  

 

इस हमले में योगी अजय की गाड़ी को भी काफी नुकसान पहुंचा है। हमलावरों द्वारा योगी के गाड़ी के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिये गये हैं। 

 

इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस भी सतर्क हो गयी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा योगी अजय नाथ को इलाज के अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …