महराजगंज बाढ़: 'निचलौल एसडीएम मुर्दाबाद' के नारों से गूंजा लक्ष्मीपुर खुर्द गांव

डीएन संवाददाता

लक्ष्मीपुर खुर्द के ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन द्वारा बाढ़ से बचाव व राहत के लिए समुचित प्रयास नहीं किये जा रहे हैं जिससे लोगों को कई तरह की तकलीफों से जूझना पड़ रहा है।


महराजगंज: बाढ़ से जूझते ग्रामीणों का गुस्सा आखिरकार आज फूट पड़ा। बाढ़ प्रभावितों के लिए राहत कार्यों में कोताही बरतने पर लक्ष्मीपुर खुर्दगांव के ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राहत और बचाव कार्यों में लापरवाही बरतने पर ग्रामीणों ने जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियो के खिलाफ नारेबाजी कर उग्र रोष जताया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बाढ़ पीड़ितों की पीड़ा डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

यह भी पढ़ें: महराजगंज में 7 फीट लंबा अजगर मिलने से मची दहशत

प्रशासन द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्यों को गंभीरता व तेजी के साथ किये जाने के दावे किये जा रहे हैं। लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन द्वारा बाढ़ से बचाव व राहत के लिए समुचित प्रयास नहीं किये जा रहे हैं जिससे लोगों को कई तरह की तकलीफों से जूझना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज जिले में बाढ़ से स्थिति भयावह, मुख्यालय का संपर्क ठूठीबारी, फरेन्दा व नौतनवा से कटा

यह भी पढ़ें: महराजगंज में बाढ़ का सितम: सैकड़ों मोटरसाइकिलों का जला क्लचप्लेट

ग्रामीणों ने कहा कि प्रशासन को चेतावनी देने के लिए यह प्रदर्शन जरूरी है ताकि समय रहते प्रशासन उचित कदम उठा सके और ग्रामीणों को मदद मुहैया कर सके।

डाइनामाइट न्यूज़ लगातार आप तक महराजगंज की बाढ़ से जुड़ी हर जानकारी पहुंचा रहा है। 9999 450 888 पर मिस्ड काल कर मोबाइल एप डाउनलोड करें। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार