महराजगंज: डीएम ने किया औचक निरीक्षण, गंदगी पर होम्योपैथी स्टाफ-डॉक्टर की क्लास

डीएन संवाददाता

अस्पताल प्रशासन और डॉक्टरों से हमेशा ही साफ-सफाई की अपेक्षा की जाती है, लेकिन जब अस्पताल में ही गंदगी बिखती हो तो बीमारियों का पनपना लाजमी है। ऐसा ही माजरा मंगलवार को होम्योपैथिक कार्यालय में देखने को मिला जब डीएम पहुंचे औचक निरीक्षण में। पूरी खबर..

औचक निरीक्षण करते जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय

महराजगंज: जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने मंगलवार को होम्योपैथिक कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कार्यालय के अंदर गंदगी का अंबार देखकर जिलाधिकारी बिफर पड़े और वहां मौजूद डॉक्टर समेत स्टाफ को जमकर फटकार लगाई। इसके अलावा बजट की पत्रावली न मिलने पर डीएम ने अधिकारी को भी सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी। 

 

स्टाफ से जानकारी लेते डीएम 

 

जिलाधिकारी जैसे ही आज होम्योपैथिक कार्यालय पहुंचे गंदगी को देखकर उनका पारा चढ़ गया। गन्दगी का आलम यह था कि कार्यालय के सामने ही कूड़े के ढेर लगे थे। ऑफिस के अंदर ही पौधे उग आये थे। डीएम ने डॉक्टर समेत स्टाफ को कड़ी फटकार लगाते हुए पूछा कि आखिर तुम यहां बैठते कैसे हो, शर्म करो। डीएम की डांट पर डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद इधर-उधर ताकने लगे।

कड़ी फटकार के साथ सख्त हिदायत


कार्यालय के निरीक्षण के दौरान डीएम ने होम्योपैथिक अधिकारी से बजट की पत्रावली मांगी लेकिन वे पत्रावली तक नही दे सके। जिस पर डीएम फिर गुस्सा हुए और अधिकारी को कड़ी फटकार लगाते हुए आगे के लिये सुधर जाने की चेतावनी दी।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार