लखनऊ: फादर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत पर महिला के पति-बेटे को पुलिस ने जेल में डाला

डीएन ब्यूरो

राजधानी के उत्तरेठिया में स्थित सेंट वीयानी स्कूल के फादर पर विद्यालय की महिला सफाई कर्मी ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है। शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला के पति-बेटे को पुलिस ने हवालात में बंद कर दिया।


लखनऊ: राजधानी के उत्तरेठिया में स्थित सेंट वीयानी स्कूल के प्रिंसीपल (फादर) रोनाल्ड पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला जब अपनी इस शिकायत को लेकर पीजीआई थाने पहुंची तो पुलिस ने पीड़िता को धमकाते हुए उसके पति और बेटे के साथ जेल में बंद कर दिया। 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह पिछले 20 सालों से स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में काम कर रही है। उसने आरोप लगाया कि फादर अक्सर उसे रूम में बुलाकर अश्लील हरकतें करता है। लगभग 1 साल पहले फादर रोनाल्ड इस स्कूल में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हुए थे। उसी के बाद से वह उसका लगातार उत्पीड़न कर रहे है। 

प्रिंसीपल की शिकायत को लेकर जब महिला अपने पति और बच्चे के साथ थाना पीजीआई पहुंची तो फादर के रुतबे के चलते उल्टा पुलिस ने पीड़ित महिला के पति हरिनाथ और बेटे को ही हवालात में डाल दिया। 

पूरे मामले में सफाई देते हुये स्कूल के फादर ने कहा कि महिला और उसके पति ने उसके साथ मारपीट की थी। जिसको लेकर उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने महिला के पति और बेटे पर कार्यवाही की। महिला कर्मचारी द्वारा पुलिस पक्षपात करने के आरोप लगाये जा रहा हैं। महिला के आरोपों से पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …