लखनऊ: अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की लापरवाही से मासूम की मौत, परिजनों का हंगामा

डीएन ब्यूरो

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हजरतगंज स्थिति एक निजी अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की लापरवाही से मासूम की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि डॉक्‍टरों द्वारा गलत इंजेक्‍शन दिए जाने के कारण ही मौत हो गई है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: यूपी की राजधानी के मुख्‍य बाजार हजरतगंज स्थित एक निजी अस्‍पताल में एक मासूम को भर्ती कराया गया था कि वह स्‍वस्‍थ होकर घर जाएगी लेकिन डॉक्‍टरों की लापरवाही से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया तो अस्‍पताल के बाउंसरों ने मृतक मासूम के परिजनों से अभद्रता की। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

लखनऊ के मक्‍कड़ अस्‍पताल में एक वर्षीय मासूम कियारा मिश्रा को तबियत खराब होने पर परिजनों ने भर्ती कराया था। जहां डॉक्‍टरों की लापरवाही के कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरेप है कि गलत इंजेक्‍शन लगाने के कारण मासूम की मौत हुइ है। 

 

मासूम की मौत होने पर परिजनों ने अस्‍पताल में हंगामा मचा दिया। जिस पर अस्‍पताल के बाउंसरों ने परिजनों के साथ अभद्रता करते हुए धक्‍कामुक्‍की की। वहीं मासूम की मौत के बाद से ही अस्‍पताल प्रशासन फरार है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

मामले की सूचना पर हजरतगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही हंगामा कर रहे परिजनों से शव को लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …