लखनऊ: हाईकोर्ट के पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल ने चौथे मंजिल से लगाई मौत की छलांग

डीएन ब्यूरो

हाईकोर्ट इलाहाबाद की लखनऊ खंडपीठ के पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पांडेय ने मंगलवार की दोपहर विभूतिगंज थाना अंतर्गत स्थित न्यू हाईकोर्ट के ब्लॉक की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें इस हादसे के बारे में..


लखनऊ: हाईकोर्ट इलाहाबाद की लखनऊ खंडपीठ के पूर्व चीफ स्टैंडिंग काउंसिल रमेश चंद्र पांडेय ने मंगलवार की दोपहर विभूतिगंज थाना अंतर्गत स्थित न्यू हाईकोर्ट के ब्लॉक की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लिया है। खुदकुशी के कारणों की तलाश में पुलिस जुट गई है। उनकी खुदकुशी की खबर से हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: सौर ऊर्जा के क्षेत्र में युवाओं को बड़ी संख्या में रोजगार देगी यूपी सरकार 

रमेश चंद्र पांडेय पुलिस ले गयी आनन- फानन अस्पताल

चौथी मंजिल से लगाई मौत की छलांग

जानकारी के मुताबिक पांडेय मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे सीढ़ियों से चढ़ कर चौथी मंजिल तक पहुंचे, जहां से उन्होंने खिड़की से छलांग लगा दी। सिर पर गहरी चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उन्हें राम मनोहर अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है ।

यह भी पढ़ें: देखें VIDEO, बेटे अभिजीत की हत्या के आरोपों पर क्या बोले UP विधान परिषद के सभापति रमेश यादव

हाल ही में हुआ था भीषण एक्सीडेंट

हाल ही में रमेश चंद्र पांडेय कुछ दिन पहले एक हादसे में बुरी तरह घायल भी हो गए थे, जिसकी वजह से उनकी पैर में लोहे के रॉड पड़े थे। काफी दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था ।

आत्महत्या की वजह कहीं डिप्रेशन तो नहीं

बताया जा रहा है कि रमेश चंद्र पांडेय काफी दिनों से तनाव में रहते थे। बीते दिनों रमेश ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसे स्वीकार भी कर लिया गया है। इनकी जगह दूसरे व्यक्ति ने कार्यभार गृहण कर लिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार