समीक्षा बैठक में CM योगी सख्त, सीयूजी नंबर पर कॉल को लेकर DM और SP को दिये ये जरूरी निर्देश

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को आयोजित समीक्षा बैठक में जन समस्याओं के निराकरण में अधिकारियों की लापरवाही को लेकर बेहद सख्त रुख अपनाया। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट

सीएम योगी (फाइल फोटो)
सीएम योगी (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सभी जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया है कि वे सीयूजी नम्बर वाला मोबाइल फोन स्वयं अपने पास रखें और लोगों की समस्याओं को सुनें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय के स्तर से आदेश के पालन की पुष्टि की जाएगी और लापरवाह अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को आयोजित समीक्षा बैठक में जन समस्याओं के निराकरण में हीलाहवाली पर बेहद सख्त रुख अपनाया है। मुख्यमंत्री  ने सभी जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक अपने-अपने कार्यालय में बैठकर आम जनता से मिलने का भा निर्देश दिया है।

उन्होंने कहा कि अधिकारीगण समय से कार्यालय में उपस्थित हों तथा अपने अधीनस्थ जनपदीय एवं अन्य कार्यालयों में भी अधिकारियों तथा कर्मचारियों की समय से उपस्थिति सुनिश्चित कराएं। उन्होंने कहा है कि इन निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार जनसमस्याओं के त्वरित एवं प्रभावी निस्तारण के लिए प्रतिबद्ध है। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता की समस्याओं की अनदेखी करने वालों की जवाबदेही तय करते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने जनसमस्याओं/शिकायतों के निस्तारण की नियमित माॅनीटरिंग करने के निर्देश भी दिये हैं। 
 








संबंधित समाचार