लखनऊ पुलिस का दावा- एक्सिस बैंक कैश वैन लूट और गार्ड हत्याकांड में आरोपी की हुई पहचान

डीएन संवाददाता

राजधानी लखनऊ के वीवीआईपी इलाके राजभवन के सामने एक्सिस बैंक की कैश वैन को लूटने और गार्ड की हत्या करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने अहम सुराग मिलने का दावा किया है। पुलिस को आरोपी के घर की तलाशी भी ली और अहम सुराग मिलने की बात कही है। पूरी खबर..

मामले की जानकारी देते एसएसपी कलानिधि नैथानी
मामले की जानकारी देते एसएसपी कलानिधि नैथानी

लखनऊ: हजरतगंज थानाक्षेत्र में राजभवन के सामने 30 जुलाई को हुई एक्सिस बैंक कैश वैन से लाखों रूपये लूटने और गार्ड की हत्या के आरोपी की पुलिस ने पहचान कर लेने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लखनऊ के कृष्णागर के भोलाखेड़ा इलाके में किराये के मकान में रहता था। वह मूल रूप से रायबरेली जिले का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस बारे में उसे महत्वपूर्ण सुराग मिले है। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

 

 

मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस को घटना में इस्तेमाल हुई बाइक के साथ ही घर रखा धारदार हथियार भी मिला है। हालांकि मौके पर मुख्य आरोपी विनीत तिवारी पुलिस को नहीं मिला। आरोपी की बहन पूनम पाण्डेय से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने आरोपी के घर को सील कर दिया है।

 

 

मामले की जानकारी देते हुये एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घर से जो सामान बरामद हुआ है, वह जारी किये गये स्कैच से मेल खा रहा है। एसएसपी ने मौके पर मिले सामान की तस्दीक किये जाने की बात कही है।

 

 

पुलिस पूछताछ में आरोपी विनीत की बहन ने बताया कि उसका भाई विवाहित है, जबकि माँ को मिलने वाली पेंशन से परिवार का गुजारा चलता है। उसने बताया की विनीत सुबह करीब के समय घर से निकल गया था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …