लखनऊ: यूपी एसटीएफ ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

यूपी एसटीएफ ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से 50 लाख रूपये से भी अधिक कीमत की अवैध शराब बरामद की गयी।

बरामद शराब
बरामद शराब

लखनऊ: यूपी एसटीएफ ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ को काफी समय से हरियाणा से अवैध शराब तस्करी की सूचनाएं मिल रही थी। इसी पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने यूपी के कानपुर से 2 शराब तस्करों को भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम साहिल और इमरान हैं। 

गिरफ्तार आरोपी

गिरफ्तार आरोपी साहिल ने पूछताछ को बताया कि अवैध शराब के साथ बरामद डीसीएम उसी की है और वह हरियाणा और पंजाब से काफी समय से रेक्टिफाइड स्प्रिट की तस्करी का काम करता था। जबकि दूसरा आरोपी इमरान उसका इस काम में उसकी मदद करता था। उसने बताया कि बरामद माल सोनीपत से राकेश नाम के व्यक्ति ने लोड कराया था और इसकी डिलीवरी कानपुर के प्रधान नाम के व्यक्ति को देनी थी।

एसटीएफ ने बताया कि बरामद रेक्टिफाइड स्प्रिट से 16 हजार लीटर से ज्यादा अवैध शराब बनाई जा सकती थी। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कानपुर की थाना सचेंडी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवार्ई जारी है। 
 













संबंधित समाचार