लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को कांग्रेस का ज़ोरदार झटका..

डीएन ब्यूरो

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह भले ही कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं, अखिलेश सिंह के साथ पटना में रोड शो कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें जोरदार झटका दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

राहुल गांधी के मंच पर मोकामा विधायक अनंत सिंह  को नहीं मिली जगह
राहुल गांधी के मंच पर मोकामा विधायक अनंत सिंह को नहीं मिली जगह

पटना: मोकामा से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव हेतु कांग्रेस के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह के साथ पटना में रोड शो कर रहे हैं लेकिन फिर भी, कांग्रेस की ओर से उन्हें बड़ा झटका मिला है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी: कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई तो हर गरीब को मिलेगी न्यूनतम आमदनी

पटना के बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट कहा है कि तीन फरवरी को पटना के गांधी मैदान में होने वाली जन आकांक्षा रैली में मंच पर बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को जगह नहीं दी जाएगी। रैली को मुख्य रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को संबोधित करना है। बिहार कांग्रेस प्रभारी विधायक रामदेव राय के आवास पर आयोजित चूड़ा-दही भोज में शामिल होने आए थे। वहीं पर उन्होंने ये बातें कही। गोहिल ने यह भी कहा कि कांग्रेस किसी को भी टिकट के आश्वासन पर शामिल नहीं कर रही है।

तेजस्वी यादव कह चुके हैं “बैड एलिमेंट” 
आपको बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले ही बाहुबली को बैड एलिमेंट बता चुके हैं। तेजस्वी के इस बयान पर बीते साल दिसंबर महीने में बिहार की राजनीति में बड़ी हलचल मची थी। इस बार कांग्रेस की तरफ से हलचल मची है।

यह भी पढ़ें: दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आये राहुल गांधी बोले-पांच साल में जो काम नहीं हुए, उन्हें मैं करूंगा..
मोकामा विधायक अनंत सिंह ने बयान दिया था कि वे मंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। आजकल भले ही वे कांग्रेस की प्रशंसा कर रहे हों लेकिन उस समय उन्होंने लालू यादव की प्रशंसा करते हुए उन्हें जन नेता कहा था। इस पर कयास लगाए जा रहे थे कि वे महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं। लेकिन इस पर नेता प्रतिपक्ष ने साफ-साफ कह दिया था कि गठबंधन में ऐसे बैड एलिमेंट्स के लिए जगह नहीं है। उन्होंने कहा था कि वे गठबंधन की विचारधारा के नहीं हैं।

बाहुबली की बजाए तेजस्वी होंगे मंच का हिस्सा
दिलचस्प बात यह है कि बाहुबली नेता अनंत सिंह को “बैड एलिमेंट” कहने वाले तेजस्वी यादव भी मंच पर शिरकत करेंगे। सोमवार को तेजस्वी दिल्ली में थे। यहां उन्होंने बताया कि महागठबंधन में शामिल सभी दलों के प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को कांग्रेस की ओर से रैली के लिए आमंत्रित किया गया है और वे वहां जाएंगे।    

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार