Janata Curfew: रविवार को जनता कर्फ्यू के कारण केजरीवाल सरकार ने उठाया बड़ा कदम..

डीएन ब्यूरो

देश में कोरोना वायरस संक्रमण से गुरुवार को चौथी मौत होने के साथ ही इसमें मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं, इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए कई राज्यों में कई चीजों को बंद कर दिया गया है। इसी सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कई कदम उठाए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप काे देखते हुए राजधानी के सभी मॉलों को अगले आदेश तक बंद करने का एलान किया गया है। मॉलों में अब केवल ग्रॉसरी, दवाई और सब्जियों की दुकानें ही खुली रहेंगी।

यह भी पढ़ेंः Indian Raiways- कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण भारतीय रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शक्रवार को राजधानी के सभी मॉलों को बंद करने का एलान किया है और इन मॉलों में केवल ग्रॉसरी, दवाई और सब्जियों की दुकानें बंद नहीं की जाएंगी। इसके साथ ही रविवार को जनता कर्फ्यू होने के कारण दिल्ली में मेट्रो भी बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो ने रविवार को अपनी सेवा बंद रखने का फैसला किया है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा कि लोगों को घरों में रहने के लिए प्रोत्साहित करने की दिशा में मेट्रो सेवा इस दिन उपलब्ध नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ेंः Delhi- दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए एहतियात के तौर पर उठाया ये बड़ा कदम
 

देश में कोरोना के 200 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 163 मरीज भारतीय हैं जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। इसके कारण देश भर में चार लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस से 17 संक्रमितों की पुष्टि हुई है जिनमें से 16 दिल्लीवासी और एक विदेशी है। जबकि इस वायरस से संक्रमित तीन लोग ठीक हो गए हैं और एक व्यक्ति की मौत हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार