अगर दूर तक जाना है, तो सबके साथ चलें: वरुण गांधी

डीएन संवाददाता

युवाओं को प्रेरित करने के लिये कानपुर के लाजपत भवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने युवाओं को प्रेरित किया।


कानपुर: समाज में युवाओं के प्रति फैल रही गलत भ्रांतियों को दूर करने के उद्देश्य से शनिवार को लाजपत भवन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। लिबर्टी इमेज ऑफ न्यू सोसाइटी और युवा फॉर चेंज के संयुक्त तत्वाधान में 'राष्ट्र निर्माण एक नया रास्ता' कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में बीजेपी सांसद वरुण गांधी

इस मौके पर भाजपा सांसद वरुण गांधी युवाओं को संबोधित करते हुये कहा कि अगर आप को जल्दी आगे जाना है तो अकेले चलिये लेकिन अगर आपको दूर जाना है तो सबके साथ मिलकर चलें। समाज में युवाओं के प्रति फैल रही गलत भ्रांतियों को दूर करके युवाओं के प्रति नई सोच को उतपन्न करना चाहिये।

शिक्षक का पैर छूकर आशीर्वाद लेते सांसद

सांसद ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान वरुण गांधी ने अपने वरिष्ठ शिक्षक का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि शिक्षक ही होते हैं, जो हमें सही रास्ता दिखाते हैं। कार्यक्रम में उन्होंने शहीदों के परिजनों को भी सम्मानित किया।

फोटो खींचते युवक

युवाओं को किया प्रेरित

सांसद ने कहा कि कानपुर के युवाओं से देश का भविष्य है। यहां के नौजवान पर पूरा भरोसा है, ये अपने शहर को विकास की ओर ले जाने का काम कर रहे हैं।

युवाओं ने लगाए जिंदाबाद के नारे

सांसद वरुण गांधी के 'राष्ट्र निर्माण एक नया रास्ता' कार्यक्रम में पहुंचते ही युवाओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और जिंदाबाद के नारे लगाये। वरुण गांधी ने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन स्वीकार किया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार