हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं की दादागीरी, घर में घुसकर प्रेमी जोड़े के साथ की बदसलूकी

डीएन ब्यूरो

यूपी में सीएम योगी की हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है। मामला मुस्लिम लड़के के हिंदू लड़की से प्रेम संबंध का है। इस संगठन का आरोप है कि लड़का धर्मपरिवर्तन कराने के लिए लड़की को लेकर आया था।

प्रमी जोड़े को ले जाती पुलिस
प्रमी जोड़े को ले जाती पुलिस

मेरठ: यूपी में योगी सरकार के बनने के बाद से सभी शहर में जगह जगह हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता सड़कों पर गुंडागर्दी करने पर उतारू है। ताजा मामाला मेरठ का है जहां मुस्लिम युवक का हिंदू लड़की से प्रेम संबंध हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को नागावार गुजरा जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर प्रेमी जोड़े के साथ न केवल बदसलूकी की बल्कि प्रेमी जोड़े को घर से घसीटते हुए पुलिस थाने ले गए।

क्या कहना है पीड़ित का..

युवक का आरोप है कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। उन दोनों को घर के अंदर से घसीटकर बाहर निकाला गया और सबके सामने उन दोनों को अपमानित किया गया और जबरदस्ती पुलिस थाने ले जाया गया। इसके साथ ही जब प्रेमी जोड़े ने पुलिस से इंसाफ की मांग की तो कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस पर दबाव भी बनाया। वहीं इस पूरे मामले पर अभी तक मेरठ पुलिस ने चुप्पी साध रखी है।

 

गौरतलब है कि हिन्दू युवा वाहिनी एक हिंदूवादी संगठन है। जिसके संस्थापक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं। वर्ष 2002 के अप्रैल माह में श्री राम नवमी के पर्व पर योगी आदित्यनाथ ने महानगर से वाहिनी की स्थापना की थी। 9 वर्षों में इसका विस्तार उत्तर प्रदेश के सभी 72 जिलों हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार