दिवाली की रात पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार, नशे में धुत भाई ने किया बहन से दुराचार

डीएन ब्यूरो

दिवाली की रात शराब के नशे में चूर एक युवक ने अपनी ही बहन को हवश का शिकार बना डाला। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली यह शर्मनाक कहानी..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गुरूग्राम: नशे में धुत एक युवक ने दिवाली की रात भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर डाला। फारुखनगर में दिवाली की रात युवक ने पहले पिता के साथ शराब पी और उसके बाद बहन से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की ने सुबह पिता को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मानेसर की महिला पुलिस ने पॉस्को एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: हैवान पड़ोसी ने किया भरोसे का कत्ल, चार साल की मासूम संग दुष्कर्म, हालत गंभीर 

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी गयी शिकायत में पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि वह गुरुग्राम के फारुखनगर में अपने अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है और लापता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि बुधवार को घर में दिवाली की पूजा करने के बाद उसने अपने बेटे के साथ मिलकर शराब पी। उनकी सबसे बड़ी और छोटी बेटी एक कमरे में सो रही थीं जबकि 15 वर्षीय बेटी अपने अलग कमरे में अकेले सो रही थी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से किया रेप, देखें वीडियो..पीड़िता ने सुनाई आपबीती 

पुलिस के मुताबिक शराब पीने के बाद लड़की के पिता जब सोने के लिए अपने कमरे में चले गए तो नशे में धुत आरोपी युवक बहन के कमरे में गया और वहां उसके साथ रेप किया। पीड़ित लड़की ने गुरुवार सुबह घटना की जानकारी अपने पिता को दी। पीड़ित लड़की 15 साल की है और 10वीं में पढ़ती है। 

यह भी पढ़ें: सीतापुर: 55 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

पीडित लड़की के पिता को जब मामले की शिकायत मिली तो वह बेटी को लेकर तुरंत पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बताया जाता है कि लड़की की मेडिकल जांच में भी बलात्कार की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार