कासगंज: पीपल के पेड़ के नीचे दबने से छात्रा की हुई मौत, घरवालों ने मचाया कोहराम

डीएन ब्यूरो

कासगंज में परिवहन विभाग के डिपो में खड़ा पीपल का पेड़ आज सुबह अचानक गिर गया, जिसके नीचे दबने से एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिनार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


कासगंज: मंगलवार की सुबह पीपल के पेड़ के गिर जाने से उसके नीचे दबकर एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा को बचाने के लिए लोगों ने मदद की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई में जुट गई।

यह भी पढ़ें: शाहजहांपुर: बेखौफ होकर घूम रहे अपराधी, पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली

मंगलवार की सुबह आठ बजे 9 क्लास की शिवानी पुत्री विनोद जो इंटर कॉलेज में पढ़ती थी, अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी। तभी परिवहन विभाग के डिपो में खड़ा पीपल का पेड़ गिर गया। जिसके नीचे दब जाने से उसकी मौत हो गई। मदद के लिए जुटे स्थानीय लोगों ने छात्रा को पेड़ से जब तक निकाला था, तब तक उसकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर: सरकारी काम से लखनऊ जा रहे पुलिस इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत

इस घटना के बाद से घरवालों के बीच कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एएआर एम राजेश कुमार ने बताया कि अचानक सुखे पेड़ के गिरने से डिपो की बाउंड्रीवॉल टूट गई, जो बच्ची पर गिरा और उसकी मौत हो गई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …