Love, Sex और Dhokha in Kanpur: पहले फेसबुक पर हुआ प्यार, की शादी फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा...

डीएन ब्यूरो

आज के समय में सोशल मीडिया लोगों से जुड़ने का एक बेहतरीन जरिया बन गया है। लोग सोशल मीडिया पर मिलते हैं, प्यार होता है और ऐसे ही ये रिश्ता आगे बढ़ता है। फतेहपुर की रहने वाली एक युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, पहले प्यार फिर शादी, लेकिन उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि जिसकी उम्मीद उसे कभी भी नहीं थी। डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कानपुर: फतेहपुर की रहने वाली एक युवती को फेसबुक पर एक युवक से प्यार हुआ और दोनों ने  परिजनों की मर्जी के खिलाफ शादी भी कर ली। शादी के कुछ समय के बाद ही कुछ ऐसा हुई जो वो युवती कभी सोच भी नहीं सकती थी। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

25 साल की युवती को 5 महीने पहले सोशल मीडिया पर पड़ोस के एक शादीशुदा युवक से मिली, फिर दोनों ने कुछ समय के बाद शादी कर ली। शादी के कुछ समय के बाद ही युवक उसे धोखा देकर चलती ट्रेन में छोड़ कर चला गया। युवती को पहले ही धोखे का अंदाजा होने लगा था, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई और वो ट्रेन में ही बेहोश हो गई। सौ नंबर से मिली एक सूचना के मुताबिक जीआरपी ने आरक्षित बोगी से बेहोशी हालत में युवती को उतारकर अस्पताल पहुंचाया।  

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

महिला ने बताया कि वो शादी के बाद तीन महीने पहले प्रेग्नेंट हुई तो उसका पति उसके भाई के पास दुर्ग लेकर गया। बुधवार को दोनों बेतवा एक्सप्रेस से कानपुर लौट रहे थें। तभी बांदा के पास अचानक उसका पति गायब हो गायब हो गया और उसका फोन भी स्वीच ऑफ हो गया। उसे पता चल गया था कि उसके पति ने उसे धोखा दे दिया है। फिलहाल महिला अब अपने किराए वाले घर पर है और अपने पति का इंतजार कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार