फतेहपुर: प्रेम में बाधा बनी मां को बेटी ने आशिक संग मार डाला

डीएन ब्यूरो

सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराबअली का पुरवा में बीते दिवस एक घर में मिली महिला के शव के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में महिला की हत्या की गयी थी और इस हत्या को मृतक की बेटी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अंजाम दिया।


फतेहपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराबअली का पुरवा में बीते दिवस एक घर में मिली महिला के शव के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में महिला की हत्या की गयी थी और इसे प्राकृतिक मौत का रंग देने की कोशिश की गयी थी। फतेहपुर की एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने मीडिया को बताया कि महिला की हत्या उसकी बेटी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर की। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

मीडिया को जानकारी देते हुए श्रीपर्णा गांगुली ने कहा कि दोनों आरोपी नाबालिग हैं। मृतक महिला कमरूननिशा की बेटी सातवीं की छात्रा है और उसका प्रेमी नवीं का छात्र है। उन्होंने बताया कि महिला की हत्या एक दिन पूर्व की गई थी। परिजनों ने जब लड़की से पूछा कि उसकी मां कहां है, तो लड़की ने माँ की बीमारी का बहाना बनाया था लेकिन जब शंका के आधार पर परिजनों ने देखा तो महिला का मृत शव मिला, जिससे यह मामला उजागर हुआ। 

बेटी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा है कि उसकी माँ उससे प्यार नहीं करतीं थी और बेवजह अपने दोस्त से मिलने से रोकती थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। मृतक महिला का पति पीर मोहम्मद मुम्बई में काम करता है। महिला अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ रहती थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार