फतेहपुर: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं ताजा मामला यूपी के फतेहपुर का है जहां ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी।

घटनास्थल का दृश्य
घटनास्थल का दृश्य

फतेहपुर: यूपी में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है लेकिन इस ओर प्रशासन का कोई ध्यान ही नहीं है कभी तेज रफ्तार तो कभी सड़क पर संतुलन बिगड़ने से हादसे होते रहते हैं। ताजा मामला फतेहपुर के बकेवर क्षेत्र का है जहां एक बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीसरे व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

 

बताया कि कानपुर देहात के घाटमपुर थाना क्षेत्र के पालपुर गांव निवासी नम्रता देवी (18), उसका बड़ा भाई सौरभ और बड़ी मां सुशीला देवी (65) फतेहपुर उसरहापुर गांव में मोटरसाइकिल से ममेरे भाई की शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे कि अचानक जहानाबाद के आलमपुर के पास एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमे तीनों की जान चली गयी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार