फतेहपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर.. कार सवार दरोगा की दर्दनाक मौत

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर जनपद में शनिवार रात को तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी , जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार जालौन में तैनात दरोगा की दर्दनाक मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

दरोगा विजय प्रताप सिंह (फाइल फोटो)
दरोगा विजय प्रताप सिंह (फाइल फोटो)

फतेहपुर: बकेवर थाना क्षेत्र के नामामऊ गांव के पास शनिवार रात में तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिसमें कार सवार दरोगा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरोगा को सीएचसी में इलाज के लिए पहुंची लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस की सूचना परिजनों के पहुंचते ही कोहराम मच गया। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: एसपी ने सैनिक सम्मेलन और मासिक अपराध गोष्ठी का किया आयोजन.. पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित 

सांकेतिक तस्वीर

मृतक दरोगा की पहचान जनपद उन्नाव थाना बारा सगवर के भर्तीपुर गांव निवासी विजय प्रताप सिंह (45) के रूप में हुई है, जो वर्तमान समय में जालौन जिला के कदौरा थाने में दारोगा के पद पर तैनात थे।शनिवार देर रात वह अपनी कार से गांव जा रहे थे। रास्ते में बकेवर थाने के नामामऊ गांव के पास कंटेनर ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार विजय प्रताप गंभीर रूप से घायल हो गये, वहीं अनियंत्रित ट्रक भी पलट गया।

यह भी पढ़ें: यूपी: फतेहपुर में 5 सिपाहियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट 

सड़क पर ट्रक पलटने और हादसे के बाद यातायात प्रभावित हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराने के बाद यातायात व्यवस्था को बहाल कराया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …