फतेहपुर: रोडवेज बस और ट्रक में भीषण टक्कर.. 6 लोगों की मौत, 42 अन्य लोग घायल

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर के कल्याणपुर क्षेत्र में रविवार को रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 42 लोगों की मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


फतेहपुर: कल्याणपुर क्षेत्र में रविवार को रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में कम से कम छह लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 42 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने बताया कि मौहार गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब से कानपुर से प्रयागराज जा रही फतेहपुर डिपो की बस का टायर फट गया जिससे चालक का नियंत्रण बस से हट गया। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहा सीमेंट से लदा एक ट्रक बस से टकरा गया।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर.. कार सवार दरोगा की दर्दनाक मौत 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के दौरान एक बोलेरो जीप भी दुर्घटनाग्रस्त बस के पिछले हिस्से से टकरा गयी। इस हादसे में छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बस से निकाला। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा जहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: एसपी ने सैनिक सम्मेलन और मासिक अपराध गोष्ठी का किया आयोजन.. पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित 

उन्होने बताया कि हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर वाहनो की लंबी कतार लग गयी। दुर्घटनाग्रस्त वाहनो को क्रेन की सहायता से हटाया जा रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …