फतेहपुर: हाई वोल्टेज विद्युत लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत, दो गंभीर रूप से झुलसे

डीएन संवाददाता

थरियांव थाना क्षेत्र के मुराव गाँव का रहने वाला रामबाबू हर रोज की तरह सोमवार को भी अपने घर से मजदूरी करने के लिए निकला था लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण रामबाबू अब कभी अपने घर वापस नहीं आ सकेगा। पूरी खबर..

 रोते-बिलखते मृतक के परिजन
रोते-बिलखते मृतक के परिजन

फतेहपुर: जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के मुराव गाँव में विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण रामबाबू (45) की जीवनलीला हमेशा के लिये खत्म हो गयी जबकि जयराम समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये हैं। विद्युत विभाग की लापरवाही को लेकर यहां लोगों में काफी रोष देखा जा रहा है।

 

 

मृतक रामबाबू मजदूरी का काम करता था और घर से काम के लिये निकला था लेकिन अब वो कभी वापस नहीं लौट सकेगा। हाई टेंशन तारों में बिजली के करंट की चपेट में आने से उसकी जान चली गयी। रामबाबू की मौत से उसके घर पर कोहरमा मचा हुआ है। 

करंट के कारण बुरी तरह झुलसे दोनों लोगों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां गंभीर स्थित को देखते हुए जयराम (60) को कानपुर रेफर कर दिया गया है। जबकि राकेश का इलाज सदर अस्पताल फतेहपुर में चल रहा है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए मुराव गांव के प्रधान ने बताया कि मृतक रामबाबू घर बनाने का काम करता है, वो गाँव के ही एक घर में काम कर रहा था और एक सरिया को खड़ी करके सीधा करने लगा, जिस कारण सरिया लाइन के संपर्क में आ गई और उसकी पकड़ से रामबाबू के शरीर में करंट दौड़ पड़ा जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर तार टूटकर गिरने से 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …