इटावा: मां की हत्या के बाद तीन मासूमों को भी उतारा मौत के घाट, एक साथ चार हत्याओं से क्षेत्र में भारी दहशत

डीएन संवाददाता

इटावा के थाना सिविल क्षेत्र एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कातिल ने क्रूरता की सभी हदें पार करते हुए तीन मासूम बच्चियों को छत से फेंक कर मौत के घाट उतारा। पूरी खबर..

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

इटावा: थाना सिविल क्षेत्र के राहतपुरा कॉलोनी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चियों समेत 4 लोगों की एक साथ हत्या से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच हुआ। कातिल ने क्रूरता की सभी हदें पार करते हुए तीन मासूम बच्चियों को छत से फेंक कर मौत के घाट उतारा, जबकि मृतक बच्चियों की मां का गला घोंटकर घर के अंदर ही हत्या को अंजाम दिया गया। इस दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गया।

 

 

हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर मामले की। फिलहाल पुलिस के हाथ अभी खाली है।

यह घटना इटावा के राहतपुरा की है। दिल दहलाने वाले इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब कॉलोनी में रहने वाले एक युवक अवनीश कुमार ने तीन बच्चियों को जमीन पर पड़ा देखा। तीनों बच्चियां बेहोश पड़ी हुई थी। अवनीश के बताने पर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि तीसरी बच्ची की स्थिति भी काफी नजूक थी, जिसकी उपचार के दौरान सैफई में मौत हुई।

जांच में पता चला कि 3 मासूम बच्चियों को 4 मंजिला इमारत से फेंक दिया गया था, जिससे उनकी मौत हो गयी। मृतक बच्चियों की उम्र क्रमश: 3, 5 व 7 साल है। जांच के दौरान घर के अंदर मृतक बच्चियों की मां भी मृत पायी गयी। माना जा रहा है कि बच्चियों की हत्या से पहले उनकी माँ का घर के अंदर ही गला दबा दिया गया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। 

सूत्रों का कहना है कि इन हत्याओं की वजह महिला के अवैध संबंध हैं। पुलिस हर ऐंगल से मामले की जांच में जुट गयी है। एक परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतारे जाने से पूरे क्षेत्र में दहशत मची हुई है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …