एटा: बिना नंबर के स्कूली वैन ने किशोरी को मारी टक्कर, ग्रामीणों ने ड्राइवर को धुन डाला

डीएन संवाददाता

स्कूली वैन संचालकों की मनमानी कम होने का नाम नहीं ले रही है, जिस कारण कई बार नौनिहालों का जीवन खतरे में पड़ जाता है। यहां एक ऐसी स्कूली वैन का संचालन किया जा रहा था, जिस पर नंबर प्लेट तक साफ नहीं थी, इस वैने ने एक किशोरी को टक्कर मारी और गुस्साये लोगों ने वैन ड्राइवर की जमकर पिटाई कर डाली। पूरी खबर..

मौके पर मौजूद भीड़
मौके पर मौजूद भीड़

एटा: लाख प्रयासों के बाद भी स्कूली बच्चों के लिये संचालित होने वाली गाड़ियों की मनमानी पर लगाम नहीं लग पा रहा है। यहां एक बेकाबू स्कूल वैन ने एक किशोरी को टक्कर मार दी, इस हादसे में किशोरी घायल हो गयी। गुस्साये लोगों ने इस दुर्घटना के बाद वैन ड्राइवर की भी जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: एटा: प्रेम प्रसंग में असफल छात्र ने खुद को गोली मार आत्महत्या की, क्षेत्र में मचा कोहराम 

बिना नंबर की स्कूल वैन

 

इस हादसे की सबसे बड़ी बात यह है कि जिस स्कूली वैन ने इस दुर्घटना को अंजाम दिया, उस पर गाड़ी नम्बर भी स्पष्ट नहीं दिख रहा है। इसके अलावा स्कूली वैन पर स्कूल का नाम भी नहीं लिखा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: एटा: शहर को हरा-भरा बनाने के लिये हरित क्रांति अभियान, कई जगहों पर वृक्षारोपण 

मिली जानकारी के मुताबिक यह वैन जॉइन्ट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर के क्षेत्र मारहरा में संचालित ड्रीम्स ऑफ त्रिमूर्ति पब्लिक स्कूल की थी। लोगों में इस तरह के वैन के खिलाफ काफी गुस्सा है। इस तरह की गाड़ियों का संचालन करने से बच्चों की सुरक्षा आये दिन खतरे में पड़ती रहती है लेकिन प्रशासन जानने के बाद भी आंखें मूंदे हुए है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …