एटा: एक तरफा प्यार के चलते की गयी छात्रा की रेप के बाद हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

डीएन संवाददाता

दो दिन पूर्व हुई छात्रा से रेप के बाद हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। एक तरफा प्यार के चलते छात्रा को मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पूरी खबर..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

एटा: दो दिन पूर्व हुई छात्रा से रेप के बाद हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक दो चचेरे भाइयों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्या और रेप की इस वारदात को इकतरफा प्यार में सफल न होने पर अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी कमल पुत्र रघुवीर सिंह ने बताया कि छात्रा के चचेरे भाई सौरभ को छात्रा के साथ एक तरफा प्यार हो गया था। वह अक्सर छात्रा का पीछा करता रहता था और जबरदस्ती उससे दोस्ती करना चाहता था। जबकि छात्रा ने सौरभ से बात करने से मना कर दिया था, जिससे सौरभ और ज्यादा आहत हो गया। अपनी चाहत को पूरा करने में नाकाम होते देख सिरफिरे आशिक सौरभ ने छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने फिलहाल छात्रा से रेप की घटना से इनकार किया है, लेकिन उसने यह स्वीकार किया कि छात्रा के मरने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में उंगली डाली थी। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी कमल को जेल भेज दिया है। उससे पूछताछ जारी है।

आरोपी ने ग्राम देवतरा के पास चैधरी आशाराम सिंह इण्टर कालेज से करीब 200 मीटर की दूरी पर रेप के बाद छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस अन्य हत्यारोपी सौरव पुत्र सत्यपाल निवासी नगला को तलाश कर रही है।

इस मामले का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने 20 हजार रूपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार