एटा: सीएम योगी ने स्कूल का निरीक्षण कर छात्रों को बांटे बैग, बच्चों से सवाल पर चिंता में पड़े टीचर

डीएन संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी ने एटा दौरे के दूसरे दिन सिविल लाइन स्थित सरकारी स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने स्कूल में मौजूद बुनियादी सुविधाओं का जायजा लिया और छात्रों को स्कूली बैग का वितरण किया। योगी द्वारा इस मौके पर छात्रों से पूछे गये कुछ सवालों से टीचर चिंता में पड़ गये। पूरी खबर..

छात्रों को बैग बांटते सीएम योगी

एटा: यूपी के सीएम आदित्यनाथ एटा दौरे के दूसरे दिन सिविल लाइन स्थित सरकारी स्कूल पहुंचे, जहां उन्होंने विद्यालय का निरीक्षण किया और वहां मौजूद सुविधाओं का जायजा लिया। सीएम योगी ने इस मौके पर स्कूली बच्चों से भी मुलाकात की और उन्हें स्कूली बैग का वितरण किया।

 

 

सरकारी स्कूल में पहुंचने पर सीएम योगी ने वहां के छात्रों से बातचीत कर पढ़ाई का हाल-चाल जाना साथ ही मिड-डे मील की गुणवत्ता से संबंधित सवाल भी पूछे। साथ ही सीएम ने स्कूल में बुनियादी सुविधाओं और साफ-सफाई का भी जाय़जा लिया।

 

 

इस मौके पर उपस्थित सभी अध्यापक उस समय चिंता में पड़ गये जब सीएम योगी ने छात्रों से शिक्षकों के बारे में जानकरी ली। सीएम ने पूछा कि स्कूल में पढ़ाई होती है?  शिक्षक समय पर आते है कि नहीं? बच्चों द्वारा इन सवालों के संतोषजनक जबाव सुनने पर ही टीचरों ने राहत की सांस ली।

 

इस मौके पर सीएम योगी छात्रों की अलग-अलग कक्षाओं में भी गये और उनके पठन-पाठन का निरीक्षण किया। क्लास रूम में मुख्यमंत्री को देख बच्चे भी आश्चर्य में पड़ गये। योगी ने कुछ पल छात्रों के साथ बातचीत कर बिताये। सीएम योगी से मिलकर छात्रों के चेहरे खिल गये। 

 

स्कूल के निरीक्षण के अलावा मुख्यमंत्री योगी ने इस मौके पर वृक्षारोपण भी किया और लोगों से भी कम से कम एक-एक पौधा लगाने की अपील की। 

सीएम योगी एटा दौरे के बाद हाथरस जनपद के लिये रवाना हो गये। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार