Uttar Pradesh: घने कोहरे की वजह से बस और टेंपों में जबरदस्त भीड़ंत, एक की मौत

डीएन ब्यूरो

मंगलवार सुबह-सुबह रोडवेज बस और टेंपो के बीच जबरदस्त भीड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की उसमें टेंपो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक छात्र की मौत भी गई। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

महराजगंजः गोरखपुर-महराजगंज राष्ट्रीय राजमार्ग 370 पर धर्मपुर और भैंसा नहर पुल के बीच मंगलवार की सुबह घना कोहरे के चलते रोडवेज बस और टेंपो के बीच भिडंत हो गई। इस टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़ गए। जिसमें बैठा आईटीआई छात्र अजय कुमार बुरी तरह से घायल हो गया।

यह भी पढ़ेंः दिव्यांग आत्महत्या मामले में परिजनों ने लगाया चौकी इंचार्ज पर आरोप, हुए लाइन हाजिर

घायल अजय को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिस दौरान अजय ने रास्ते में गोरखपुर जाते वक्त ही एंबुलेंस में ही अपना दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक अजय कुमार श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के ग्रामसभा लखिमा टोला शितलापुर रहने वाला है। 

मृतक छात्र

यह भी पढ़ें: किसान मेले में जुटे हजारों किसान, डीएम उज्ज्वल कुमार ने दुकानों का लिया जायजा

हादसे के बाद रोडवेज चालक फरार हो गया। आईटीआई छात्र परतावल से टेम्पो में सवार होकर महराजगंज जा रहा था। इस मामले के बारे में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि  रोडवेज चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार