दिल्ली में ‘आप’ को झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज नेता

डीएन ब्यूरो

एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक वेद प्रकाश ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। बता दें कि वेद प्रकाश ने 2015 के विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी।

आप को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए वेद प्रकाश
आप को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए वेद प्रकाश

नई दिल्ली: एमसीडी चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। आप पार्टी के विधायक वेदप्रकाश ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और बीजेपी में शामिल हो गए है। आपको बता दें कि वेदप्रकाश बवाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। 

यह भी पढ़ें: गोवा में भाजपा के प्रमोद सावंत विधानसभा अध्यक्ष चुने गए

यह भी पढ़ें: अमित शाह: 'आप' के भ्रष्टाचार की लिस्ट काफी लंबी है

वेद प्रकाश ने भाजपा में शामिल होने के बाद आरोप लगाते हुए कहा, ‘आप में विधायक तक की नहीं सुनी जाती। केजरीवाल को नहीं पता क्या चल रहा है।’

वेद प्रकाश ने कहा, ‘मैं किसी लालच में भाजपा में नहीं आया। साफ-सुथरी राजनीति करने आया हूं। दिल्ली सरकार में हर जगह रिश्वत चल रही है। नाकाम और बड़बोले लोगों में फंस गया हूं। अभी मेरे पास तीन साल का समय है। मैं भाजपा में कोई पद नहीं लूंगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से जुड़कर काम करूंगा और चाहूंगा की पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलता रहे। मैं विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहा हूं।’

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आप का दामन छोड वेदप्रकाश बीजेपी में शामिल हो गए है। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव में वेदप्रकाश करीब 51 हजार मतों से जीते थे। विधायक वेदप्रकाश ने कहा कि बीजेपी में आने के लिए वह विधानसभा की सदस्यता से तो इस्तीफा दे ही रहे हैं। साथ ही सरकार और पार्टी से जुड़े सभी पदों को भी छोड़ रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार