बृजमनगंज में गौ तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, सिपाही हुआ बुरी तरह घायल

डीएन ब्यूरो

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के लेहड़ा स्टेशन के सूचना मिली की एक पिकअप पर तस्कर गाय को लेकर करमहा के तरफ से जा रहे हैं, लेहड़ा स्टेशन पर तैनात डायल 112 पिकअप यूपी 57 टी 9337 को रोकने का प्रयास किया।


महराजगंज: बृजमनगंज थाना क्षेत्र के लेहड़ा स्टेशन के पास पीआरबी 112,2571 को रात 11से 12 के बीच मे मुखबिरी की सूचना मिली की एक पिकअप पर तस्कर गाय को लेकर करमहा के तरफ से जा रहे हैं, लेहड़ा स्टेशन पर तैनात डायल 112 पिकअप यूपी 57 टी 9337 को रोकने का प्रयास किया।

पिकअप चालाक पुलिस को देखकर भागने लगा और एक स्टेशन के पीछे गुमटी को टक्कर मारते हुए फरार हो गया, वायरलेस के माध्यम से पीआरबी ने बनगढ़िया पर तैनात पीआरबी 112,2572 को सूचना दी, लेहड़ा मंदिर के तरफ से आ रहे पिकअप चालक पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए फरार हो गया।

जिसमें हेड कांस्टेबल रामाज्ञा पासवान बुरी तरह घायल हो गए, बृजमनगंज पुलिस और पीआरबी 2571 ने पिकअप का पीछा करते हुए कोल्हुई थाने पर सूचना दी पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर दी तस्कर अपने को घिरा देख कर रायपुर पंडित (बेलौही चौराहे) पर गाड़ी छोड़ अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गए और पुलिस ने पिकअप समेत छःगयो को अपने कब्जे में ले लिया और बृजमनगंज थाने पर ले आयी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार