Uttar Pradesh: बिजली विभाग के मेगा कैंप में शिकायत लेकर पहुंचे उपभोक्ता

डीएन ब्यूरो

सिसवा कस्बे में स्थित पावर हाउस पर बिजली उपभोक्ता निवारण के लिए विभाग ने मेगा कैंप का आयोजन किया। जिसमें शहर और गांव से कई उपभोक्ता अपनी समस्या लेकर पहुंचे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर

बिजली विभाग के मेगा कैंप में शिकायत लेकर पहुंचे उपभोक्ता
बिजली विभाग के मेगा कैंप में शिकायत लेकर पहुंचे उपभोक्ता

महराजगंजः सिसवा कस्बे में स्थित पावर हाउस पर बिजली उपभोक्ता निवारण के लिए विभाग ने मेगा कैंप का आयोजन किया। जिसमें शहर और गांव से 25 उपभोक्ताओं की शिकायत का निवारण किया गया और विद्युत राजस्व वसूली के साथ ही 40 बकायादारों की बिजली काटी गई।

शिकायत करते हुए उपभोक्ता

शनिवार सिसवा कस्बे के पावर हाउस पर एसडीओ और अवर अभियंता के नेतृत्व में विद्युत विभाग ने मेगा कैंप का आयोजन किया। जिसमें कैम्प में उपस्थित विभाग के अधिकारियों के समक्ष उपभोक्ताओं ने समय पर बिजली बिल नहीं आने, बिजली बिल अधिक आना और बिजली व्यवस्था में सुधार कराने की बात कही। जिसमें शहर और देहात क्षेत्र से लगभग 25 उपभोक्ता कैम्प में आए। जिसमें मौके पर 6 लोगों का बिल रिवीजन और 3 लोगों का लोड और 8 लोगों का बिल सुधार किया गया।

जबकि दो लाख 80 हजार की वसूली की गई और 40 बिजली बकायादारों का कनेक्शन काटा गया एसडीओ ने कहा की उपभोक्ता अपना बिजली बिल सही करा ले, और मीटर लगवा ले नहीं तो पकड़े जाने पर सीधे एफआईआर दर्ज किया जाएगा। 








संबंधित समाचार