भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस सांसद ने दिया बड़ा बयान

डीएन ब्यूरो

भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसमें किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 1 लाख तक के लोन पर 5 साल तक की ब्याज माफी,सभी को आवास, राम मंदिर और धारा 370 को लेकर कई बातें इस घोषणापत्र में की गई हैं। इसे लेकर आज राजधानी लखनऊ में कांग्रेस पार्टी ने जनता को गुमराह करने वाला घोषणा पत्र करार दिया है।


लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसमें किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 1 लाख तक के लोन पर 5 साल तक की ब्याज माफी,सभी को आवास, राम मंदिर और धारा 370 को लेकर कई बातें इस घोषणापत्र में की गई हैं। इसे लेकर आज राजधानी लखनऊ में कांग्रेस पार्टी ने जनता को गुमराह करने वाला घोषणा पत्र करार दिया है।

कांग्रेस के यूपी पर्यवेक्षक और राज्यसभा सांसद एमए खान ने कांग्रेस दफ्तर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले जनता से जो वादे किए थे वे तो अब तक पूरे नहीं हुए और 2019 का लोकसभा चुनाव आने के पहले भाजपा ने फिर से अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। ऐसे में भाजपा को बताना चाहिए कि 2014 के घोषणापत्र में जो वादे उन्होंने जनता से किए थे। उनमें से कितने वादे वह अब तक पूरा कर पाए हैं। कांग्रेस सांसद एमए खान ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में किसानों की कर्ज माफी पर बोलते हुए कहा कि हमने इन तीनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के पहले किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था। जिसे हमने सरकार आने पर पूरा भी किया और आगे दूसरे विकास के काम भी हमारी सरकार इन राज्यों में कर रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अप्रैल को जबकि सोनिया गांधी 11 अप्रैल को करेंगी नामांकन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के गौरीगंज से होते हुए 10 अप्रैल को कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे जहां वे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसी के साथ राहुल एक रोड शो भी करेंगे। वहीं सोनिया गांधी रायबरेली में 11 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। यह जानकारी कांग्रेस सांसद एमए खान ने पत्रकारों से बातचीत में दी। इस मौके पर प्रसपा समेत दूसरे दलों से आये कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता भी ली।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …