लखनऊ: आम आदमी पार्टी बोली, भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा

admin

लखनऊ में आयोजित एक प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी ने निकाय चुनाव में भाजपा पर बड़ा हमला बोला। आप ने कहा कि भाजपा द्वारा जारी किया गया घोषणा पत्र को आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र की नकल है।

आम आदमी पार्टी  प्रवक्ता आशुतोष
आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आशुतोष

लखनऊ: आम आदमी पार्टी ने आज प्रेस वार्ता का आयोजन कर केंद्र और यूपी सरकार पर तीखे हमले किए। आप आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि निकाय चुनाव के मौके पर भाजपा की हालत काफी खराब है। पार्टी की होने वाली संभावित करारी हार को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद भी चिंतित हैं। यही कारण है की वह यूपी में 32 जनसभाएं करेंगे।

भाजपा का घोषणा हमारी नकल

आम आदमी प्रवक्ता आशुतोष ने बताया कि भाजपा का घोषणा पत्र आम आदमी पार्टी के चुनावी घोषणापत्र की नकल है। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी के पास यूपी का विकास करने की कोई ठोस रणनीति नहीं है।

 लिटरेरी फेस्टिवल में हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण 

आप पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने बताया कि राजधानी लखनऊ में लिटरेरी फेस्टिवल पिछले 5 सालों से आयोजित हो रहा है। जिससे देश और दुनियां में लखनऊ का नाम रोशन होता रहा है। जिसमें देश के सामने आ रही चुनौतियों की चर्चा होती थी। उन्होंने मांग उठाई की इस कार्यक्रम में जिन लोगों ने तोड़फोड़ और मारपीट की थी, उनके सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार