महराजगंज में सीएम योगी का बड़ा ऐलान, जिले के 18 गांव होंगे राजस्व ग्राम

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज साल के पहले दिन पनियरा के बनतटागिया गांव चन्दन चाफ़ी पहुंचे, जहां आज उन्होंने ग्रामीणों को राजस्व ग्राम का प्रमाण पत्र वितरित करने के साथ ही जिले के लिये कई महत्वपूर्ण घोषणायें भी की।


महराजगंज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पनियरा के बनतटागिया गांव चन्दन चाफ़ी आने के आज यहां साथ ही लगभग 1916-17 से चल रही वंनटागीय गांव की लड़ाई हो गयी है। सीएम योगी ने महराजगंज के 18 गांवो को राजस्व गांव बनाने की भी घोषणा की।

 

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने बनटागिया गांव वालों को वृदध पैंशन का प्रमाण पत्र भी वितरित किया। सीएम योगी ने पनियरा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम सभा चंदन चापि के बरहवा नर्सरी मे वन टांगिया की ग्राम सभा के लोगों को राजस्व ग्राम का प्रमाण पत्र भी वितरित किया।

 

 

मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ सांसद जगदम्बिका पाल समेत कई नेता भी मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरूआत स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम से हुई।  

 


राजस्व ग्राम का प्रमाण पत्र वितरण के लिये आयोजित मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम को लेकर यहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये। कार्यक्रम में भाजपा के कई नेता भी शामिल रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार