महराजगंज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे से अधिकारियों में मची खलबली

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे को लेकर अधिकारी सख्ते में हैं। डीएम अमरनाथ उपाध्याय ने जिले की सारी व्यवस्थाओं को अपने हाथ में ले लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल...


महराजगंज: महाराजगंज जिले में 4 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे को लेकर इस समय अधिकारियों में जो खलबली देखने को मिल रही है, उससे बाजार गर्म है। डीएम अमरनाथ उपाध्याय ने यहाँ के अधिकारियों पर विकास कार्यों समेत तमाम मुद्दों पर जिले की सारी व्यवस्थाओं की कमान खुद अपने हाथों में ले ली है। मिल रही जानकारी के मुताबिक डीएम अधिकारियों के साथ लंबी-लंबी मीटिंग कर रहे हैं। धूल फांक रही फाइलों को झाड़ने से लेकर लंबित और लटके विकास कार्यों का लेखा-जोखा की तैयारी जोरों पर है।

लापरवाही के चलते सीएमओ को पड़ी फटकार, कइयों के हलक सूखे

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय गंभीर दिख रहे हैं। डॉक्टरों की तैनाती को लेकर हुई लापरवाही के चलते जिलाधिकारी ने सीएमओ को फटकार लगाई है। समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने जब डॉक्टरों की तैनाती में हुई लापरवाही समेत तमाम मामलों के बारे में पूछा तो हलकान सीएमओ और सीएमएस दंग रह गएँ। उनके पास कोई जवाब नहीं था। इस पर जिलाधिकारी ने उन्हें फटकार लगाई और डॉक्टरों की तैनाती समेत तमाम रिकॉर्ड मंगवाएँ। उन्होंने तत्काल मीटिंग से जाकर रिकॉर्ड जुटाकर उपस्थित होने को कहा।

 

पिछले साल सीएम ने दर्जनों अधिकारियों पर की थी कार्रवाई

सीएम के संभावित दौरे का खौफ़ जिले में खूब देखने को मिल रहा है। इसका जीता-जागता नमूना यह है कि डीएम समेत जिले के तमाम अधिकारी रात-दिन एक कर काम करने में जुटे हैं। 
पिछले साल नववर्ष के अवसर पर जब मुख्यमंत्री दौरे पर आए थे तो उन्होंने कड़े कदम उठाते हुए थानेदार समेत कई अधिकारियों पर कार्रवाई की थी। ऐसे में खौफ़ होना लाजमी है। यही कारण है कि अधिकारी सक्ते में हैं और रात दिन काम करने में जुट गए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …