Uttar Pradesh: यूपी में भाजपा सरकार को हुए तीन साल पूरे, सीएम ने किया उपलब्धियों का बखान

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में भारतीय जानता पार्टी (BJP) की योगी सरकार ने 18 मार्च को अपने कार्यकाल के तीन साल पूरे कर लिये हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः आज से ठीक 3 साल पहले 18 मार्च 2017 को यूपी की भाजपा सरकार का गठन हुआ था। आज सरकार के 3 साल पूरे हो गये हैं। इस मौके पर सीएम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है। इस मौके पर सीएम ने सरकार के कामों को बताया और कहा की आज पीएम आवास योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना में यूपी देश भर में पहले नम्बर पर है।

यह भी पढ़ेंः UttarPradesh- सरकार ने किया बड़ा बदलाव, बदल रही है राम नगरी की सूरत.. 

इस मौके पर दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डाक्टर दिनेश शर्मा समेत चीफ सेक्रेटरी राजेंद्र तिवारी और डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, गृह सचिव अवनीश कुमार अवस्थी भी मौजूद रहें। सीएम योगी ने कहा की हमारी सरकार में कानून व्यवस्था पटरी पर आई है। चिकित्सा व्यवस्था तक गरीबों की पहुंच हुई है। जापानी इन्सेफलाइटिस से होने वाली मौतों मे 95 फीसदी की कमी आई है।

यह भी पढ़ेंः Corona Virus- CAA के विरोध में घंटाघर पर डटी महिलाएं, पीछे हटने को नहीं तैयार  

कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश चौकन्ना और तैयार है। दैनिक कामगारों के खातों मे जल्द पैसा भेजा जाएगा। ताकि कोरोना वायरस को लेकर काम न करने पर उनके परिवारों का गुजर-बसर हो सके। सीएम ने कहा प्रदेश सरकार ने अब तक 3 लाख से ज्यादा बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी दी है।








संबंधित समाचार