बहराइच में युवती ने छत से लटककर दी जान

डीएन संवाददाता

बहराइच के मंगरेपुरवा गांव की एक किशोरी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां किशोरी ने छत के कुंडे से लटककर फांसी लगाकर जान दे दी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बहराइच: मंगरेपुरवा गांव की एक किशोरी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां किशोरी ने छत के कुंडे से लटककर फांसी लगाई और जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: बहराइच: किराने की दुकान से चोरी, थाने में मामला दर्ज

फांसी लगाकर जान देने वाली युवती का नाम सुनीता है, जो पयागपुर थाने के मंगरेपुरवा गांव की रहने वाली थी। युवती ने यह कदम तब उठाया जब वो घर पर अकेली थी। मृतक युवती के पिता रामनरेश पासी किसी दूसरे राज्य में मजदूरी करते है और उसकी मां का बहुत पहले इंतकाल हो चुका है। मृतका के पिता ने निर्मला से दूसरी शादी कर ली थी। जिसके बाद सुनीता और निर्मला दोनों गांव में एक साथ रहती थी। घटना के तीन दिन पहले निर्मला अपनी रिश्तेदारी में गोंडा जिले के कटका तरहर गांव गयी थी। 

यह भी पढ़ें: बहराइच: गोदाम में पानी भरने से हजारों की यूरिया बर्बाद

ग्रामीणों ने दो दिनों से रामनरेश के घर का दरवाजा बंद देखकर अनहोनी की आशंका जतायी। इसकी भनक जब गांव के चौकीदार को लगी तब उसने थाने में इस बात की सूचना दी। जिस पर उपनिरीक्षक विद्यासागर पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सुनीता के घर का दरवाजा तोड़ा। घर के अंदर जाते ही पुलिस की नजर छत से लटकी सुनीता की लाश पर पड़ी। लाश पूरी तरह से फूली हुई थी, जिससे साफ तौर पर पता चलता है कि यह घटना दो-तीन दिन पहले की है।

यह भी पढ़ें: बहराइच: तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी की शुरूआत

पुलिस की तफ्तीश से जानकारी मिली है कि सुनीता ने सौतेली मां निर्मला से परेशान होकर इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल थाने के एसओ संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह का खुलासा हो सकेगा।                        

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार