Bihar: कोरोना काल के बीच बिहार से झारखंड आने-जाने वाले लोगों के लिए बुरी खबर, नहीं चलेंगी ये ट्रेनें..

डीएन ब्यूरो

कोरोना काल के बीच बिहार और झारखंड में रहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। दोनों राज्यों के बीच चलने वाली 2 ट्रेनों को आज से रद्द कर दिया गया है। पढ़ें पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटनाः कोरोना के समय लोगों को राहत देने के लिए भारतीये रेलवे द्वारा कई ट्रेनों का चालन शुरू कर दिया गया था। वहीं अब बिहार और झारखंड में रहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है। 

आज से बिहार और झारखंड के बीच चलने वाली ट्रेनों को कुछ दूरी के लिए रद्द कर दिया गया है। ट्रेन नंबर 02365/ 02366 पटना-रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन सोमवार से केवल बिहार में ही चलेगी। ये ट्रेन अब सिर्फ पटना और गया के बीच ही चलेगी। अब झारखंड में इस ट्रेन की एंट्री नहीं होगी।

इसके अलावा  ट्रेन 08183/ 08184 टाटा-दानापुर स्पेशल ट्रेन को भी रद्द कर दिया गया है। दानापुर से टाटा के बीच इस ट्रेन का परिचालन पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक सरकार द्वारा ये कदम कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया जा रहा है। बिहार में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुए झारखंड सरकार ने बिहार से आने वाली ट्रेनों को फिलहाल कैंसिल करने का आग्रह किया था।













संबंधित समाचार