Crime in UP: देखिये, मकान मालिक के बेटे ने एक मामूली वजह से पति-पत्नी को मार दी गोली

डीएन ब्यूरो

आजमगढ में सोमवार सुबह एक दिल दहलाने वाला बड़ा आपराधिक मामला सामने आया। यहां एक दबंग ने मामूली समस्या को लेकर पति-पत्नी को गोली मार दी। पढिये, क्या है पूरा मामला..


आजमगढ़: शहर कोतवाली के अहिरौला थाना क्षेत्र में एक बडा आपराधिक मामला सामने आया है। एटलस टैंक में स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाले पति-पत्नी को दबंग मकान मालिक के बेटे द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है। इस गोलीकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। जबकि घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक मकान के किराए को लेकर बीती रविवार की रात मकान मालिक और किरायेदार संजीव सिंह में तकरार हुई थी। लेकिन कुछ देर बाद मामाला शांत हो गया। 

स्थानीय लोगों के अनुसार सोमवार सुबह मकान मालिक के बेटे ने किराये के विवाद को लेकर गुस्से में आकर संजीव सिंह और उनकी पत्नी को गोली मार दी, जिससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल पति-पत्नी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच और पूछताछ शुरू कर दी है। 

बताया जाता है कि किरायेदार संजीव मोटर पार्ट्स की दुकान चलाता था लेकिन लॉकडाउन के कारण धंधा न चल पाने के कारण वह किराया न दे सका, इसी मामूली वजह से मकान मालिक के बेटे ने दोनों पति-पत्नी को गोली मार दी गयी।  













संबंधित समाचार