आजमगढ़: डॉक्टर पर मरीज के इलाज में लापरवाही का आरोप, अस्पताल के बाहर हंगामा

डीएन संवाददाता

प्राईवेट नर्सिंग होम के एक डॉक्टर पर मरीज के इलाज में लापरवाही बरतने का बड़ा आरोप लगाया गया है। मरीज के परिजनों की शिकायत है कि डॉक्टर की इस लापरवाही के कारण मरीज जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। नाराज परिजनों ने अस्पताल के बाहर खूब हंगामा किया।

अस्पताल के बाहर हंगामा करते मरीज के परिजन
अस्पताल के बाहर हंगामा करते मरीज के परिजन

आजमगढ़: शहर के एक प्राईवेट नर्सिंग होम के एक डॉक्टर पर मरीज के इलाज में लापरवाही बरतने का बड़ा आरोप लगाया गया है। मरीज के परिजनों की शिकायत है कि डॉक्टर की इस लापरवाही के कारण महिला जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। नाराज परिजनों ने अस्पातल के बाहर खूब हंगामा किया और मरीज को अस्पताल के गेट पर रखकर धरना प्रदर्शन किया।

 

 

मरीज के परिजनों का कहना है कि गाजीपुर की रहने वाली मरीज को रहमान अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका ऑपरेशन डॉक्टर अफजाल अहमद ने किया और इलज में लापरवाही के कारण महिला की स्थिति नाजुक बन गयी।

दूसरी तरफ डॉक्टर का कहना है कि जब मरीज को अस्पताल में लाया गया, तो उसकी हालत काफी गंभीर थी। उसे खून चढ़ाया गया, खून चढ़ाने के बाद मरीज की हालत और भी बिगड़ती चली गई। इसके बाद उसे वाराणसी रेफर किया गया। 

 

 

मरीज के परिजनों के मुताबिक वाराणसी ले जाने पर वहां के डाक्टरों ने कहा कि मरीज को उसी अस्पताल वापस ले जाओं, मरीज का ऑपरेशन हुआ था। जब मरीज के परिजन मरीज को लेकर वापस आजमगढ़ के नर्सिंग होम में पहुंचे तो वहां के डॉक्टरों ने उसे दुबारा भर्ती करने से मना कर दिया। 

डॉक्टर अफजाल अहमद

इस बात से नाराज मरीज के परिजनों ने मरीज को अस्पताल के गेट पर रखकर धरना प्रदर्शन किया। मरीज के परिजनों की उग्रता को देखते हुए डॉक्टरों ने पुलिस को बुला लिया। बताया जा रहा है कि मरीज के 3 छोटे छोटे बच्चे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार